मीरा चोपड़ा images

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा अपने एक इंटरव्यू के चलते काफी चर्चा में बनी हुई है। उन्होंने बताया कि प्रियंका चोपड़ा की कजिन होना या उन से रिलेटेड होने ने कभी भी उनके एक्टिंग करियर में मदद नहीं की। बता दें मीरा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2005 में की थी। उन्होंने तमिल फिल्म से डेब्यू किया था, इसके बाद वह तेलुगु में भी नजर आई। धीरे-धीरे वह साउथ वेस्ट में पॉपुलर होती गई।

प्रियंका की वजह से नहीं मिला काम

2014 में फिल्म 'गैंग ऑफ घोस्ट्स' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली मीरा हिंदी सिनेमा के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म 'द टैटू मॉडल्स' से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी डेब्यू किया। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस शो में मीरा ने एक पुलिसवाले के किरदार निभाया है। इसके बावजूद भी मीरा चोपड़ा का हिंदी सिनेमा में फिल्मी करियर बहुत अच्छा नहीं रहा। इसके पीछे मीरा का कहना है कि उन्हें आज तक कोई भी काम उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा के कारण नहीं मिला है।

अपनी स्ट्रगल स्टोरी बताई

जूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में मीरा ने अपने स्ट्रगल लाइफ को लेकर कई सारी बातों का खुलासा किया मेरा ने बताया "मैंने जब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तो हर तरफ बस एक ही चर्चा थी कि मैं प्रियंका चोपड़ा की बहन हूं। अगर मैं ईमानदारी से कहूँ तो मुझे कभी तुलना का सामना नहीं करना पड़ा। यदि मुझे कभी किसी प्रोड्यूसर की जरूरत हुई तो उन लोगों ने मुझे कास्ट नहीं किया क्योंकि मैं प्रियंका चोपड़ा की बहन हूं। सच यही है कि प्रियंका से रिश्ता होना, मेरा कैरियर में किसी भी रूप में मददगार साबित नहीं हुआ। हां अगर कुछ फायदा मिला तो यह कि मुझे बस लोगों ने गंभीरता से लिया"

उन्होंने आगे कहा कि "बॉलीवुड ने मुझे कभी ग्रांटेड नहीं लिया, ऐसा इसीलिए था कि उन्हें पता था कि मैं तमिल फिल्मों में काम करके आई हूं। मुझे जो काम मिला वह प्रियंका के चलते नहीं,मेरी मेहनत की वजह से मिला। लोगों को यह भी पता था कि मैं फिल्मी परिवार से हूं, मुझे प्रियंका की बहन होने का बस यही फायदा हुआ। मुझे भी करियर में खूब स्ट्रगल करना पड़ा है"

बता दे मेरा आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म 'सेक्शन 375' नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा भी थे। मीरा चोपड़ा की आने वाली फिल्में 'कमाठीपुरा' और अर्जुन रामपाल के साथ 'नास्तिक' है।

 

Comments

comments