mahak-chahal-sexy-pics-images

बिग बॉस फेम महक चहल और अश्मित पटेल का इश्क हमेशा ही सबके सामने रहा है। 5 साल तक दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे और फिर दोनों ने सगाई भी कर ली थी ,लेकिन फिर अचानक से इस कपल ने अपनी सगाई को तोड़ दिया।

अपने ब्रेकअप को लेकर की बात

महक चहल और अश्मित पटेल ने इन पिक्स से किया साबित कि वो है हॉट और स्टाइलिश  कपल! | Fashion News Era

दोनों का ब्रेकअप हुआ तो सभी हैरान हो गए और खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी। अब इस मुद्दे पर एक बार फिर महक ने अपने दिल की बात कही है। टाइम्स की खबर के अनुसार महक अश्मित के साथ अपने टूटे रिश्ते पर खुद को कसूरवार नहीं मानती हैं। उनका कहना है कि जब आप किसी के साथ रहने लगते हैं, उसे करीब से जानने लगते हैं, तब आपको उसको बेहतर ढंग से जानने का मौका मिलता है। मां का कहना है कि अगर उनका और अश्मित का ब्रेकअप नहीं हुआ होता, तो वह गोवा नहीं जाती। दिनों गोवा में है ऐसे में उनका कहना है कि मैं प्रकृति के बीच अच्छा महसूस कर रही हूं। एक ही जगह रहना कष्टकारी हो रहा था । साल 2017 में दोनों ने सगाई कर ली थी, इसके बाद दोनों के बीच अनबन शुरू होने लगी और दोनों ने अपने रिश्ते को तोड़ दिया। मैंने उसको छोड़ दिया मुझे कदम उठाना पड़ा, इस रिश्ते से बाहर निकलना पड़ा।

खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाली हैं

41 साल की हुईं महक चहल, बोल्ड रोल से लेकर अफेयर की खबरों तक खूब बटोरी | 41  साल की हुईं महक चहल, बोल्ड रोल से लेकर अफेयर की खबरों तक खूब बटोरी ...

महक इस बार खतरों के खिलाड़ी में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाली है। ऐसे में उन्होंने कहा है कि वह चिंतित हैं उनको लगता है कि यह जोखिम भरा है, वह चिंतित हैं क्योंकि वहां भी कोविड-19 है। मुझे पता है कि चैनल ईसे अच्छी तरह से संभाल लेगा। यह 11 सीजन है, फिर भी मुझे बहुत ही असामान्य फोबिया है कि मुझे पक्षियों से बहुत डर लगता है। मुझे पता नहीं क्यों लेकिन पक्षी पसंद नहीं है। मुझे बहुत डर लगता है जब भी वो उड़ते हैं और अवाज़ करते हैं।सांप, बाघ और मगरमच्छ ठीक है लेकिन पक्षी मेरे लिए कोई नहीं है। मुझे उम्मीद है कि केपटाउन में मुझे यह फोबिया हो जाएगा। मुझे के उनके बारे में कुछ संभालने के लिए कहा जा सकता है।

Comments

comments