मथुरा के नंद गांव स्थित नंद बाबा के प्रसिद्ध मंदिर में नमाज पढ़ने का मामला तूल पकड़ने के बाद सोमवार को एक निजी चैनल पर फैजल खान ने मंदिर परिसर से नमाज अदा करने पर माफी मांग ली है।

इस दौरान फैजल ने कहा कि धार्मिक भावनाएं भड़काने का उनका कतई कोई इरादा नहीं था वहां कई लोग थे हमें किसी ने नहीं रोका फैजल खान ने कहा कि वह किसी साजिश के तहत वहां नहीं गए थे ।

वह सद्भावना यात्रा पर गए थे धोखे से नमाज नहीं पड़ी है मथुरा में एफ आई आर दर्ज होने पर फैजल ने कहा कि हम वही करेंगे जो एफ आई आर दर्ज करने के बाद कर सकते हैं ।

बता दें कि 29 अक्टूबर को करीब दोपहर 12:00 बजे दिल्ली निवासी फैजल खान मोहम्मद चांद अपने साथियों के साथ आलोक रतन और नितिन गुप्ता के साथ नंदबाबा मंदिर पहुंचे थे।

इस दौरान चारों ने सेवायत कृष्ण मुरारी गोस्वामी उर्फ कान्हा से भेंट की चारों ने नंद बाबा मंदिर के दर्शन किए और प्रसादी ग्रहण किया पर खाने सेवायत से श्री रामकृष्ण एवं सनातन धर्म के विषय में चर्चा भी की आरोप यह था कि फैजल और मोहम्मद चांद ने बिना अनुमति से मंदिर परिसर में नमाज अदा करें ।

उनके साथियों ने उनकी फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाल दी और उसके बाद उन चारों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई सोमवार को सेवायतो ने गंगाजल से पूरे मंदिर परिसर को साफ कराया।

हालांकि यह भी कहा जा रहा था कि यह एक साजिश के तहत किया गया है लेकिन फैजल खान ने सामने आकर माफी मांग ली है...

Comments

comments