भतीजी-के-बाद-नाराजगी-कमला-हैरिस-की-छवि-देवी-दुर्गा-के-रूप-में

Outrage After Niece Tweets Image Of Kamala Harris As Goddess Durga

अमेरिका में हिंदू समूहों ने कमला हैरिस की भतीजी से माफी मांगी है।

वाशिंगटन: Outrage After Niece Tweets Image Of Kamala Harris As Goddess Durga

अमेरिका में हिंदू समूहों ने सीनेटर कमला हैरिस की भतीजी से "आपत्तिजनक" छवि ट्वीट करने के लिए माफी मांगी है, जिसने लोकतांत्रिक उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार को देवी दुर्गा के रूप में चित्रित किया है।

)

ट्वीट को अब मीना हैरिस ने हटा दिया है, 10, जो एक वकील, बच्चों की किताब के लेखक और संस्थापक हैं घटना संबंधी सामाजिक अभियान, एक संगठन, जो अंतर-सामाजिक कारणों के प्रति जागरूकता लाने के लिए काम करता है।

"आपके ट्वीट ने स्त्री परमात्मा, माँ दुर्गा के एक कैरिकेचर, के बारे में सुपरिंपल के साथ सामना किया, गहरा दुखद विश्व स्तर पर हिंदुओं, "हिंदू अमेरिकन-फाउंडेशन के सुहाग ए शुक्ला ने सोमवार को एक ट्वीट में कहा।

HAF, जो हिंदू अमेरिकी समुदाय का प्रतिनिधित्व करता है, ने व्यावसायिक उपयोग के लिए एक दिशानिर्देश जारी किया है। धर्म से संबंधित चित्र।

री हिंदू अमेरिकन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी के शि भुतादा ने कहा कि "आपत्तिजनक" तस्वीर खुद मीना हैरिस ने नहीं बनाई थी। यह उसके ट्वीट से पहले व्हाट्सएप पर प्रसारित हो रहा था और बिडेन अभियान ने उसे पुष्टि की कि छवि उसके द्वारा नहीं बनाई गई थी

"यह देखते हुए, मुझे व्यक्तिगत रूप से विश्वास है कि माफी चाहिए मीना हैरिस के आने के बाद भी उन्होंने ट्वीट को डिलीट किया, और किसी ने भी नहीं किया। अमेरिका में राजनीति की सेवा में हमारी धार्मिक आइकनोग्राफी का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए - मैंने वही कहा था जब फोर्ट बेंड काउंटी जीओपी ने एक विज्ञापन में इसे किया था 2018, और यह वही है, "श्री भूटा ने कहा।

अजय शाह, अमेरिकी हिंदुओं के खिलाफ मानहानि के संयोजक, में कहा एक बयान में छवि ने धार्मिक समुदाय को नाराज और नाराज कर दिया है।

अब हटाए गए ट्वीट में, एक स्क्रीनशॉट जिसे कुछ लोगों द्वारा रीट्वीट किया जा रहा है, मीना हैरिस कहती है: "मैं वास्तव में हूं इसके अलावा, यह कहने के अलावा कि नवरात्रि का पहला दिन LIT था। "

छवि में, देवी दुर्गा के रूप में चित्रित कमला हैरिस को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की हत्या करते हुए देखा गया था, जो को भैंस दानव के रूप में दर्शाया गया था सूरा ''। छवि ने डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन को एक शेर के रूप में दिखाया, देवी की '' वहाणा '' (वाहन)।

"अगर आपको लगता है कि आप हिंदू वोट जीतने जा रहे हैं। हमारा मज़ाक उड़ाते हुए, फिर से सोचें। यह छवि बहुत ही अपमानजनक है और हिंदुओं के लिए अपमानजनक है। हमारी दिव्यांगता आपके लिए मजाक और तुच्छ बताने के लिए सांस्कृतिक जिज्ञासा नहीं है। और आप बिना माफी के हटाएं? " प्रख्यात लेखिका शैफाली वैद्य ने एक ट्वीट में कहा।

सप्ताहांत में, जो बिडेन और कमला हैरिस ने नवरात्रि पर अमेरिका में हिंदू समुदाय को बधाई दी थी और एक बार फिर बुराई पर अच्छाई की जीत की कामना की ।

"जैसे ही नवरात्रि का हिंदू त्योहार शुरू होता है, जिल और मैं अमेरिका और दुनिया भर में जश्न मनाने वाले सभी लोगों को अपनी शुभकामनाएं भेजते हैं। अच्छाई एक बार फिर से बुराई पर विजय पाती है - और नई शुरुआत और सभी के लिए अवसर की ओर अग्रसर, "बिडेन, 77, ने ट्वीट किया था

" @ डगलसईमॉफ। मैं अपने हिंदू अमेरिकी दोस्तों और परिवार, और उन सभी लोगों को, नवरात्रि की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं! यह अवकाश हम सभी के लिए एक प्रेरणा के रूप में हमारे समुदायों को उठाएं और अधिक समावेशी और न्यायपूर्ण अमेरिका का निर्माण करें। - वर्षीय सीनेटर हैरिस ने ट्वीट किया था।

Comments

comments