kangana ranaut images

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद फैशन डिजाइनर आनंद भूषण और रिमझिम दादू ने एक्ट्रेस को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट से बैन कर दिया। दोनों डिजाइनर में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लेकर पोस्ट किया अब कंगना कि बहन रंगोली चंदेल ने दोनों डिज़ाइनर के पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है।

हम इस शख्स को जानते भी नहीं

Twitter bans Indian actress Kangana Ranaut for hateful posts | Bollywood News | Al Jazeera

रंगोली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा 'यह जो शख्स है आनंद भूषण यह कंगना के नाम का इस्तेमाल करके माइलेज चाहता है। हम तो इसे जानते भी नहीं हैं। यह कंगना के नाम का इस्तेमाल करके फैरादा उठा रहे हैं। कंगना हर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए करोड़ों चार्ज करती हैं और एडिटोरियल शूट ब्रांड, एंडोर्समेंट नहीं होते हैं। हम उनके कपड़ों को नहीं चुनते हैं, मैगजीन एडिटर अपने हिसाब से उनके लिए कपड़े  चुनते हैं' रंगोली ने आगे लिखा 'यह छोटे डिजाइनर इंडिया की टॉप एक्टर का नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं, खुद को प्रमोट करने के लिए मैं इस पर केस करूंगी इसे कोर्ट में प्रूफ करना होगा कि कब हमारे इसके साथ एंडोर्समेंट थे। जो अभी खुद को उससे अलग बता रहे हैं। तुम्हें कोर्ट में देखेंगे आनंद भूषण'

क्या कहा था आनंद भूषण ने

आनंद ने ट्विटर पर अपना स्टेटमेंट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा 'आज के कुछ इवेंट देखने के बाद हमने डिसाइड किया है कि हम कंगना के साथ हुए सारे कोलैबोरेशन की फोटोस सोशल मीडिया अकाउंट से हटा रहे हैं। इसके अलावा हमने यह भी डिसाइड किया है कि हम आगे भी उनके साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं रखेंगे। हम हेट स्पीच को सपोर्ट नहीं करते।

फैशन डिज़ाइनर रिमझिम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना के साथ फोटो शेयर कर लिखा 'कुछ सही करने के लिए कभी देरी नहीं होती, हम कंगना के साथ अपने पुराने सभी कोलैबोरेशन पोस्ट हटा रहे हैं आगे भी उनके साथ काम नहीं करेंगे।

ALSO READ: कंगना का टीएमसी पर गैंगरेप का आरोप पोस्ट की दिल दहला देने वाली फोटो

कंगना का अकाउंट हुआ सस्पेंड

Bollywood Actress Kangana Ranaut's Twitter account suspended for violating rules - कंगना का टि्वटर अकाउंट सस्पेंडः बार-बार नियम उल्लंघन पर हुआ ऐक्शन- Twitter प्रवक्ता; ऐक्ट्रेस ...

हाल ही में पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से ममता बनर्जी की सरकार बनी है। जिसके बाद से कंगना टीएमसी के खिलाफ कई तरह के ट्वीट कर रही थी। कंगना खुलकर बीजेपी का साथ देते हुए टीएमसी पर निशाना साध रही थी। कंगना ने आज सुबह ही टीएमसी पर गैंगरेप का आरोप लगाकर ट्वीट किया था। जिसके बाद ही उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया। कंगना का अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

Comments

comments