बिग बॉस 14 का खिताब जीतने वाली और शक्ति सीरियल में मेन रोल निभाने वाली रुबीना दिलाइक भी कोरोना की चपेट में आ गई है। जिस तरह से पूरे भारत में कोरोना अपने पैर पसारता जा रहा है और लगभग सभी लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है, बॉलीवुड सितारे भी इससे अछूते नहीं रहे हैं। रोज ही किसी न किसी टीवी एक्टर या एक्ट्रेस के पॉजिटिव होने की खबरें आती रहती हैं और इस बार नंबर आया है रूबीना दिलाईक का। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पॉजिटिव होने की जानकारी दी।

इसी बहाने प्लाज्मा डोनेट कर पाऊंगी

rubina-dilaik-का-छलका-दर्द,-बोलीं-नवंबर-में-लेने-वाली-थी-अभिनव-से-तलाक,-इसलिए-बिग-बॉस-के-घर-में-दिया-मौका

जिस तरह पूरे देश में ऑक्सीजन की कमी के चलते हड़कंप मचा हुआ है और प्लाज्मा डोनेट करने वाले भी पीछे नहीं रह रहे हैं, इसी बात को ध्यान में रखते हुए रुबीना ने बताया कि इसी बहाने वो 1 महीने बाद प्लाज्मा डोनेट कर पाएंगी जिससे कि लोगों की मदद हो पाएगी। उन्होंने आगे लिखा 17 दिनों के लिए घर पर ही रहूंगी बीते 5/7 दिनों में जो लोग मुझसे मिले हैं वह भी अपनी जांच करवा ले।

काफी सतर्क थी रुबीना

सीरियल 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास' की शूटिंग के साथ ही रुबीना अपना खूब ख्याल रख रही थी। अपने डाइट का भी पूरा ख्याल रखते हुए एक्ट्रेस ने घर पर ही टाइमली वर्कआउट भी ज्वाइन किया हुआ था। साथ ही वो समय समय पर अपने फैंस से भी रूबरू हुआ करती थी।
कोरोना वायरस भयंकर महामारी का रूप ले चुका है और आए दिन लोगों की इससे संक्रमण की और मौत की खबरें आती रहती हैं। पूरा देश इस वक्त मुश्किलों से गुजर रहा है आशा करते हैं कोरोना वायरस जल्द खत्म हो जाएगा और हम सभी सुरक्षित हो जाएंगे।

Comments

comments