बटलर,-स्पिनर-रॉयल्स-को-टेबल-पर-चढ़ने-में-मदद-करते-हैं

अक्टूबर 145 , 125

  • देवनारायण मुथु

राजस्थान रॉयल्स 3 के लिए *, 145 *, चाहर २ - 308967 ) हरा चेन्नई सुपर किंग्स ५) (जडेजा *, गोपाल १ - 26, तेवतिया १ - 18) सात विकेट से

लेगस्पिनर के बाद श्रेयस गोपाल और राहुल तेवतिया चेन्नई सुपर किंग्स को पिन किया 145 5 के लिए, () जोस बटलर एक शक्तिशाली के साथ अंक तालिका के नीचे 125 राजस्थान रॉयल्स प्लेऑफ बनाने की संभावनाओं को बढ़ाते हुए पांचवें स्थान पर पहुंच गई।

शाम को पहले, गोपाल और तेवतिया ने एक भी बाउंड्री नहीं खेली और सभी, सुपर किंग्स के बल्लेबाजों का सामना करना पड़ा किसी भी आकार या रूप में कभी नहीं जा पाया।

उनके सीवर दीपक चाहर और जोश हेजलवुड, हालांकि, स्विंग हो रहा था और रॉयल्स के शीर्ष तीन को पांच ओवरों के भीतर खारिज कर दिया। स्टीवन स्मिथ ने विशेष रूप से शुरुआती एक्सचेंजों में संघर्ष किया, लेकिन बटलर ने अपनी सीमा दिखाई, सात विकेट और 18 kph, और नियमित रूप से चुटकी मारने वाले सलामी बल्लेबाज सैम क्यूरन की बाहरी छोर को हरा दें। फिर, जब आर्चर ने मारा 53 केवल आठ बंद 70 आर्चर और कार्तिक त्यागी की तेज गति के खिलाफ गेंदें, कुरेन गोपाल के खिलाफ एक भागने का रास्ता खोज रहे थे, लेकिन स्पिनर ने गलत तरीके से अपनी पहुंच से दूर होने का खतरा मोल लिया और उन्हें इसके लिए बाहर कर दिया। बंद उस समय, सुपर किंग्स 3 के लिए 50 थे नौवां ओवर, फाफ डु प्लेसिस और शेन वॉटसन के रूप में अच्छी तरह से हार गए।

अगले ओवर में तेवतिया ने रायुडू को एक कमजोर स्वीप के पीछे कैच आउट करवाया। Flipper। एमएस धोनी और 308967 रवींद्र जडेजा 2020 सुपर किंग्स के बल्लेबाज ने दो लेग स्पिनरों को अनसुना करने की कोशिश की। सुपर किंग्स गए 50 हालांकि जडेजा ने चार चौकों के साथ सूखे को समाप्त करने में मदद की, सुपर किंग्स ने इस आईपीएल

के साथ सबसे कम स्कोर की बल्लेबाजी समाप्त की। जोस द बॉस

  • जबकि सुपर किंग्स केवल मिला ह्ह) चार बार चढाए, चार बार बटलर ने नौ छक्के मारे। जबकि उनके कप्तान स्मिथ मुश्किल से ] आज "में एक स्ट्राइक कर रहे है वो कुछ हद तक स्ट्राइक है दर।

    वह जडेजा के पहले ओवर में एक रिवर्स-स्वीप के साथ क्रैक कर रहे थे। न ही जडेजा और न ही पीयूष चावला, जिन्हें केवल वें ओवर, रॉयल्स के स्पिनरों ने जितना ग्रिप और टर्न पाया था। चाहर और हेजलवुड से मंत्रों के परीक्षण से दूर होने के बाद, बटलर ने शार्दुल ठाकुर और चावला को आउट किया, 2020 बंद 27 गेंदें।

    बटलर ने अपना अर्धशतक बढ़ाया 37 छह के लिए चावला की wrong'un जमा करने और फिर रॉयल्स घर पहुंचे द्वारा गेंदों।

  • Comments

    comments