फिल्म KGF-2  ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, रिलीज डेट भी अनाउंस की गई

केजीएफ वन की अपार सफलता के बाद फैंस बड़ी बेसब्री से केजीएफ चैप्टर 2 का इंतजार कर रहे थे और उनका इंतजार खत्म हो चुका है

क्योंकि इस फिल्म की रिलीज़ डेट जारी कर दी गई है फिल्म मे लीड रोल कर रहे एक्टर यश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि kgf-2 आगामी 16 जुलाई को थियेटर में रिलीज की जाएगी। उनके फैंस बहुत बेसब्री के साथ उनकी फिल्म के लिए रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे थे 

और उन्होंने यह खबर देकर अपने फैंस की इस बेसब्री को खत्म कर दिया है उन्होंने अपनी पोस्ट के caption में लिखा "अपनी सीट बेल्ट बांध लो क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट तय हो गई है"

 

फिल्म के  Teaser ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया किया गया था जिस ने सारे ही रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। यूट्यूब पर 4 दिन के अंदर ही 139मिलियन व्यूज हो चुके थे।

टीजर रिलीज करने के कुछ मिनटों बाद ही इसका टीजर इंडिया का नंबर 1 ट्विटेर ट्रेंड बन गया था।

 

 यश के पिता है बस ड्राइवर

यश

इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले यश के पिता एक बस ड्राइवर ने और वह बहुत मध्यमवर्गीय परिवार से हैं।

इस फिल्म के पहले पार्ट मे यश ने  'रॉकी' की भूमिका निभाई थी जो कि कोलार गोल्ड फील्ड में गोल्ड माफिया की भूमिका में नजर आए थे।

इस फिल्म में यश के किरदार को और उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया था और दर्शकों और आलोचकों में समान रूप से अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

अब इस फिल्म का सीक्वेंस केजीएफ चैप्टर-2 16 जुलाई को रिलीज होने वाला है इसमें भी यश एक बहुत ही पावरफुल  भूमिका निभा रहे हैं 

इस फिल्म मे यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन प्रकाश राज, श्री निधी, मालविका अविनाश, अच्युत कुमार आदि कलाकार नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म को हिंदी के अलावा कन्नड़, तमिल, तेलुगू मलयालम में भी रिलीज़ किया जाएगा… '$'

Comments

comments