पूर्व मंत्री की अंतिम यात्रा में उमड़ी हजारों की  संख्या मे भीड़

मध्य प्रदेश में बीते दिन पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा का निधन हो गया था, विदिशा के सिरोंज में उनका अंतिम संस्कार किया गया. लेकिन इस दौरान हजारों की   संख्या में भारी भीड़ उनके अंतिम संस्कार की यात्रा में शामिल हुई जिसमें नाही कोरोना किसी प्रोटोकॉल का पालन किया गया और ना ही किसी भी व्यक्ति ने मास्क लगाया हुआ था कोरोना की गाइडलाइंस का पूर्णतः उल्लंघन होता हुआ देखा गया।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में सब यात्रा में केवल 10 लोगों को जाने की अनुमति दी गई है मगर पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा के निधन की खबर पाते ही हजारों की संख्या में भीड़ उन की शव यात्रा में निकल पड़ी यात्रा में किसी भी व्यक्ति के द्वारा कोरोना के किसी भी गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया।

कोरोना की दूसरी लहर का सामना करने के बाद मध्य प्रदेश में अब कुछ हदतक हालात संभले हैं. बीते दिन से ही अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की गई है, लेकिन पहले ही दिन ही इस तरह का पुराना गाइडलाइंस का उल्लंघन मध्य प्रदेश सरकार के लिए एक चिंताजनक विषय हो सकता है क्योंकि कोरोना संक्रमण ऐसी भीड़ और करो ना की गाइडलाइंस का पालन ना करने से तीव्रता के साथ बढ़ सकता है।

Comments

comments