नेहा-कक्कर-और-रोहनप्रीत-सिंह-ने-रोका-वीडियो

Neha Kakkar And Rohanpreet Singh Surprise Fans With Roka Video

नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत सिंह उनके ) रोका (सौजन्य नेहाकार )

हाइलाइट्स

  • नेहा कक्कड़ ने कहा कि शादी का वीडियो जल्द ही जारी किया जाएगा

"#NehuDaVyah वीडियो कल रिलीज़ होगा," उसने लिखा

  • "मुझे रोहनप्रीत सिंह और परिवार से प्यार है," उसने कहा
  • नई दिल्ली:

    )

    नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह, जो कुछ दिनों से ट्रेंड कर रहे हैं क्योंकि उनकी अफवाह वाली शादी की खबरें, एक क्लिप साझा करके अपने प्रशंसकों को हैरान कर दिया उनके रोका समारोह से। पहले प्रकाशित कई रिपोर्टों के अनुसार, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी इस महीने में होने वाली थी। वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, नेहा कक्कर ने लिखा कि शादी का वीडियो जल्द ही जारी किया जाएगा, शादी की अफवाहों की पुष्टि करने की तरह। शादी के हैशटैग को जोड़ते हुए, नेहा कक्कड़ ने लिखा: "#NehuDaVyah वीडियो कल रिलीज़। तब तक यहाँ मेरे NeHearts और #NehuPreet प्रेमियों के लिए एक छोटा सा तोहफा है। यहाँ हमारा रोको समारोह क्लिप है! मैं रोहनप्रीत सिंह और परिवार से प्यार करती हूँ। धन्यवाद श्रीमती कक्कड़ और मि। कक्कड़ ... हेहे ... मेरा मतलब है मॉम-डैड ... सबसे अच्छी घटना को फेंकने के लिए धन्यवाद। "

    इन रोका वीडियो, नेहा कक्कर और रोहनप्रीत सिंह को उनके भांगड़ा कौशल के साथ फर्श पर आग लगाते देखा जा सकता है। एक सुशोभित बकाइन लिपटी साड़ी में नेहा हर तरह की तेजस्वी हैं, जबकि रोहनप्रीत ने उन्हें गुलाबी शेरवानी में पूरक किया। वीडियो में, सुखी दंपति मुस्कुराते हुए नहीं रोक सके क्योंकि उनके दोस्तों और परिवार ने उनकी शादी का उत्सव मनाया।

    पहली बार। "जिस दिन उसने मुझे अपने माता-पिता और परिवार से मिलवाया," उसने लिखा। इसी वीडियो को साझा करते हुए, एक अतिप्रिय रोहनप्रीत सिंह ने लिखा: "वह पहली बार घर आया था, मैं शब्दों में नहीं समझा सकता कि इस दिन का मेरे लिए क्या मतलब है। यह ऐसा है जैसे मुझे पूरी दुनिया ने अपना हाथ पकड़ा हो।"

    रोहनप्रीत सिंह, एक गायक भी है, जो रियलिटी शो I> मुजसे शादी करोगे और भारत का राइजिंग स्टार । नेहा कक्कड़ ने सा रे गा मा पा लिल चैंप्स और इंडियन आइडल

    जैसे शो जज किए हैं और गायन पटरियों के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है, जैसे बद्री की दुल्हनिया, काला चश्मा, कर गई चुल्ल, लंदन ठुमकदा , अन्य।

    Comments

    comments