देवों के देव महादेव मोहित रैना हुए कोरोना पॉजिटिव,अस्पताल में हुए भर्ती

पापुलर टीवी एक्टर और फिल्मों में भी अभिनय करने वाले मोहित रैना कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मोहित ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी उन्होंने दो फोटो शेयर की है एक फोटो अस्पताल के बाहर की है और दूसरे में उनके हाथों में ड्रिप लगी हुई है। मोहित में पोस्ट किया "मैं जैसा के बाहर और अंदर देखता हूं तो प्रार्थना करता हूं, पापा हमेशा कहते हैं प्रार्थनाएं हमेशा काम करते हैं। मैं सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि सुरक्षित रहिए और इंसानियत के लिए प्रार्थना करिए। पिछले हफ्ते कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैं डॉक्टर के हाथों में सुरक्षित हूं। हर दिन मैं देखता हूं इन लोगों की वजह से हम सुरक्षित हैं। कम से कम हम अंदर रह सकते हैं।जल्दी आपको मिलूंगा"

दीया मिर्जा के साथ वेब सीरीज काफिर में मोहित रैना ने काम किया था। उनकी इस पोस्ट पर दीया मिर्जा ने कमेंट किया है कि "खुश रहिए और जल्दी ठीक हो जाइए मेरी तरफ से आपको बहुत सारा प्यार और दुआएं आपकी रिकवरी जल्दी हो।" 

महादेव के किरदार से हुए थे घर - घर में प्रसिद्ध

देवों के देव महादेव सीरियल में मोहित रैना ने महादेव का किरदार निभाया था और अपने इस किरदार और एक्टिंग के दम पर वह हर घर में प्रसिद्ध हो गए थे। यह शो बहुत पॉपुलर हुआ था और इस शो से ही मोहित रैना को काफी प्रसिद्धि मिली थी। पिछली बार फिल्म सीरियल किलर में उन्हें देखा गया था जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। वह वेब सीरीज भौकाल में भी दिखे थे, इसमें उन्होंने नवीन नाम का कैरेक्टर प्ले किया था। मोहित रैना विकी कौशल के साथ 'उरी' फिल्म में भी नजर आए थे। अब वह फिल्म 'शिद्दत' में नजर आने वाले हैं।जिसमें डायना पेंटी, राधिका मदान, और सनी कौशल भी होंगे। 

Comments

comments