दीपिका-पादुकोण-ने-शेयर-की-रणबीर-कपूर-संग-फोटो,-फिल्म-'तमाशा'-की-यादें-की-ताजा-देखें-photos

दीपिका पादुकोण ने शेयर की रणबीर कपूर संग फोटो, फिल्म 'तमाशा' की यादें की ताजा- देखें Photos

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा ने हाल ही में अपने 5 साल पूरे किए. इस खास मौके पर फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फिल्म की यादों को ताजा करते हुए कई खूबसूरत थ्रोबैक फोटो शेयर किया. इस फोटो में दीपिका के साथ उनके को-एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  एक सीन को फिल्माते नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर फिल्म में दीपिका के बीटीएस शॉट की थी, जबकि तीसरी फोटो फिल्म के क्लाइमेक्स सीक्वेंस की थी, जिसमें रणबीर कपूर ने स्टेज पर परफॉर्म करते हुए रोबोट की ड्रेस में नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए, दीपिका ने लिखा: "तमाशा के 5 साल.  तारा के 5 साल (फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम था)"

तमाशा के अलावा, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर ने 'बचना ऐ हसीनों' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. इससे पहले दीपिका पादुकोण को रणवीर कपूर के साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में कास्ट किए जाने की भी खबरें आई थीं, जिसके बाद एक्ट्रेस को लव रंजन के ऑफिस के बाहर भी स्पॉट किया गया था, हालांकि, #MeToo के आरोप में फंसे लव रंजन के साथ एक्ट्रेस की दोस्ती को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया, दीपिका को लव रंजन के ऑफिस के बाहर देखने के बाद #NotMyDeepika ट्वीट्स भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था. 

Newsbeep

तमाशा के अलावा, इम्तियाज अली ने रॉकस्टार में रणबीर कपूर को और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को 2009 की हिट लव आज कल में भी निर्देशित किया है. दीपिका पादुकोण को आखिरी बार छपाक में देखा गया था. एक्ट्रेस ने 2015 की फिल्म द इंटर्न का हिंदी रीमेक साइन किया है, जो दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के लिए थी. फिल्म के दूसरे कलाकारों की घोषणा अब तक नहीं की गई है, एक्ट्रेस ने प्रभास के साथ भी एक फिल्म साइन की है, जिसमें अमिताभ बच्चन भी होंगे. साथ ही शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में भी नज़र आएंगी, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी होंगे.

रणबीर कपूर को आखिरी बार साल 2018 की फिल्म संजू में देखा गया था. जो बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पर आधारित एक बायोपिक थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म में अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र है जिसमें आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. और इसमें अमिताभ बच्चन. साथ ही उनकी आने वाली फिल्म शमशेरा भी है जिसमें वाणी कपूर और संजय दत्त भी साथ में नजर आएंगे.

Source: https://khabar.ndtv.com

Comments

comments