दिवाली-के-मौके-पर-चित्रांगदा-सिंह-ने-घर-में-यूं-बनाई-रंगोली,-एक्ट्रेस-के-अंदाज-ने-जीता-फैन्स-का-दिल-देखें-video

दिवाली के मौके पर चित्रांगदा सिंह ने घर में यूं बनाई रंगोली, एक्ट्रेस के अंदाज ने जीता फैन्स का दिल- देखें Video

चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

दिवाली (Diwali) का त्योहार लोगों के चेहरे पर हमेशा मुस्कान लाता है. इस दिन को भारत के साथ-साथ दुनिया के और भी कई देशों में मनाया जाता है. दिवाली (Diwali 2020) का त्योहार इस बार 14 नवंबर यानी आज के दिन पड़ रहा है. इस मौके पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने भी अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रंगोली बनाती नजर आ रही हैं. चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

Katrina Kaif ने 'माशा अल्लाह' सॉन्ग पर यूं किया बेली डांस, खूब वायरल हो रहा Video

चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पिंक गुलाबी कलर के सूट में बहुत सुंदर दिख रही हैं और साथ-साथ रंगोली बना रही हैं. दिवाली के मौके पर उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि चित्रांगदा सिंह आखिरी बार फिल्म 'बाजार' में नजर आई थीं. उन्होंने इस फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान, रोहन विनोद मिश्रा और राधिका आप्टे के साथ मुख्य किरदार को निभाया था.

रितेश देशमुख ने मम्मी की पुरानी साड़ी से बनवा लिए नए कपड़े, दिवाली पर वायरल हुआ Video

Newsbeep


चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की. उसके बाद उन्होंने फिल्मो में अपना डेब्यू किया था. चित्रांगदा ने साल 2018 में अपना डेब्यू एक निर्माता के रूप में भी किया. उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर फिल्म 'सूरमा' के साथ शुरुआत की. इस फिल्म में मुख्य किरदार को दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी ने निभाया था. चित्रांगदा सिंह को 'हजारों ख्वाइशें ऐसी, सॉरी भाई,  देसी बॉयज, जोकर, अनजान, गब्बर इस बैक, मुन्ना माईकल, साहेब बीवी और गैंगस्टर 3, बाजार' जैसी फिल्मो में अभिनय के लिए जाना जाता है.


 

Source: https://khabar.ndtv.com

Comments

comments