दिलीप कुमार saira bano images

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत पर उम्र का असर होने लगा है हाल ही में दिलीप कुमार को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और उनकी तबीयत ठीक है। इसकी पुष्टि दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने की। सायरा बानो ने बताया कि अब वे ठीक हो रहे हैं और उन्हें रविवार को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

डॉक्टर के कहने पर किया था अस्पताल में भर्ती

dilip kumar with wife saira bano

दिलीप कुमार को डॉक्टर की देखरेख के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया था। न्यूज़ एजेंसी ए एन आई से बात करते हुए सायरा बानो ने बताया कि डॉक्टर ने दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए कहा था। जिसके बाद उन्हें खार के नॉन कोविड हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। दिलीप साहब का रूटीन चेकअप किया गया है। बाकी उन्हें और कोई परेशानी नहीं है। अब उनकी तबीयत में भी सुधार देखने को मिल रहा है। बीते 2 दिनों में उनके सभी टेस्ट हुए। अब वे अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। सायरा बानो ने दिलीप कुमार के सभी फैन्स का शुक्रिया किया है की उनकी दुआओं की वजह से दिलीप साहब एकदम स्वस्थ है।

कोरोना की वजह से नहीं मिल पा रहा है किसी से भी

dilip kumar and saira bano

कोरोना महामारी के चलते दिलीप कुमार किसी से भी मिल नहीं पा रहे हैं। बीते साल ना तो दिलीप कुमार ने अपना जन्मदिन मनाया, ना ही अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। दिलीप साहब की उम्र ज्यादा होने की वजह से उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता कम है और इस कारण से भी किसी भी बाहरी व्यक्ति से नहीं मिलते हैं। बीता साल दिलीप कुमार और परिवार के लिए बहुत बुरा रहा कोरोना वायरस की वजह से दिलीप साहब के अपने दो छोटे भाई हमेशा के लिए खो दिए। दिलीप कुमार के भाई असलम खान (88) और एहसान खान (90) का कोरोना वायरस से निधन हो गया था। दोनों की मौत से दिलीप कुमार खासे परेशान रहे और उन्होंने अपने सालगिरह ना मनाने का फैसला लिया।

Comments

comments