Tarak Mehta के जेठालाल को म‍िल गई नई दया बेन

जैसा कि हम सभी को पता ही है तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 12 सालों से हमारा मनोरंजन कर रहा है ।यह एक ऐसा टेलीविजन शो है जो काफी लंबे अरसे से हमारे साथ बना हुआ है ।और हमारे दिलों दिमाग पर छाया हुआ है ।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछले 2 साल से हमें दयाबेन देखने को नहीं मिली है। क्योंकि 2 साल से दयाबेन यानी दिशा वकानी छुट्टी पर है और 2 साल से ही दयाबेन की मांग हो रही थी। पर इस बारे मे ना ही कोई खबर आ रही थी कि दयाबेनवापस आएंगी या कोई और दयाबेनकाकिरदारनिभायेगी कोई खबर नहीं थी।

लेकिन पिछले कुछ दिनों में दयाबेनखूब चर्चा में है सोनी टीवी शो डांस रियलिटी शो इंडियाजबेस्टडांसर में जब रूतूजाजोनारकर ने दयाबेन बनकर डांस कर दिखाया तो तब उनके सेट पर बैठी तारक मेहता की पूरी टीम उनकी दीवानी हो गई ।

और उन्होंने टीवी पर सीरियल तारक मेहता के उल्टा चश्मा में दया के रोल के लिए आफर  दिया यह सुनकर रूतूजा खुश हुई क्योंकि उनकी मेहनत रंग लाई और इस बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था। हालांकि इस ऑफर को रूतूजा ने स्वीकार कर लिया है।

रूतूजाजुनारकर ने बताया कि जब उन्हें इंडियाजबेस्टडांसर में दयाबेन बनने का अवसर मिल रहा था तब वह बहुत नर्वस थी क्योंकि उन्हें यह पता था कि यह एक आईकॉनिक किरदार है और उन्हें यह लग रहा था कि यह किरदार निभाना बहुत कठिन होगा उन्होंने यह भी बताया कि रिहर्सल के पहले दिन वह रो रही थी।

क्योंकि उन्हें लग रहा था कि दयाबेन यानी दिशा वकानी के किरदार की नकल करना उनके लिए पॉसिबल नहीं है। लेकिन उन्होंने जब कोशिश की और उनके कोरियोग्राफर ने उन्हें समझाया तो उन्होंने डांस करने का फैसला लिया ।

और उसके बाद जो उनके लिए रिजल्ट आया वह उनके लिए बहुत ही शॉकिंग था। क्योंकि उन्हें विश्वास नहीं था कि खुद असित कुमार मोदी उन्हें दयाबेन के किरदार के लिए सेलेक्ट कर लेंगे.

Comments

comments