डोनाल्ड-ट्रंप-और-जो-बाइडेन-में-चल-रही-कांटे-की-टक्कर,-सनी-लियोन-बोलीं-ये-सस्पेंस-मुझे-मार-देगा.

डोनाल्ड ट्रंप और जो बाइडेन में चल रही कांटे की टक्कर, सनी लियोन बोलीं- ये सस्पेंस मुझे मार देगा...

सनी लियोन (Sunny Leone) की पोस्ट वायरल

नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति (US Election Results 2020) चुनावों में मंगलवार रात शुरू हुई मतगणना में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन और रिपब्लिकन उम्मीदवार और मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच कांटे की टक्कर चल रही है. दुनियाभर के लोगों के मन में इस समय सिर्फ यही बात चल रही है कि क्या एक बार फिर डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) सत्ता पर काबिज होंगे, या फिर डेमोक्रेट के जो बाइडेन (Joe Biden) इस बार बाजी मारते दिखेंगे. फिलहाल, इस समय कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. इस चुनाव को लेकर बॉलीवुड से भी रिएक्शन आ रहे हैं. एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने भी एक पोस्ट किया है.

Shilpa Shetty पूजा के लिए पहुंचीं अनिल कपूर के घर, थाली संभालते हुए फोटोग्राफर से बोलीं- रुको, पास मत...

अमेरिकी राष्ट्रपति (US Election Results 2020) चुनाव को लेकर सनी लियोन (Sunny Leone) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट किया है. इस फोटो में वो पति डेनियल वेबर संग नजर आ रही हैं. फोटो को पोस्ट कर एक्ट्रेस ने लिखा: "ये सस्पेंस मुझे मार देगा." सनी लियोन के इस पोस्ट को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कितने करीब से चुनाव को फॉलो कर रही हैं. दुनियाभर के लोगों के साथ-साथ वो भी नतीजों में लगातार हो रहे उलटफेर से हैरान हैं.

बॉलीवुड एक्टर फराज खान का निधन, फिल्म 'मेहंदी' में रानी मुखर्जी संग किया था काम

बता दें कि कुछ घंटे पहले ही व्हाइट हाउस से अपने संबोधन में नाल्ड ट्रंप (Donald TrumPp) ने कहा, "चुनाव परिणाम अभूतपूर्व रहे हैं. हम जीतने की राह पर हैं. फ्लोरिडा में हमने अच्छी जीत दर्ज की है. जीत के उल्लास में बड़ी संख्या में लोग बाहर आ रहे हैं." ट्रम्प ने कहा, "हम जीतने जा रहे हैं लेकिन सुप्रीम कोर्ट भी जा रहे हैं." वहीं  सनी लियोन (Sunny Leone) की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी. 

Source: https://khabar.ndtv.com

Comments

comments