लगभग 1 साल से बॉलीवुड के सुपरस्टार भाई सलमान खान की आने वाली फिल्म 'राधे' का इंतजार किया जा रहा है। अब फाइनली यह फिल्म 13 मई 2021 को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। भारत में कोरोना वायरस की दूसरे लहर के चलते ज्यादातर राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है और सिनेमाघर खोलने की इजाजत नहीं है। इस बात को ध्यान में रखते हुए यह फिल्म ऑनलाइन रिलीज की जा रही है। हालांकि सलमान के फैंस को अभी भी कंफ्यूजन है की यह किस प्लेटफार्म पर और कब रिलीज होगी। आइए आपको बताते हैं यह फिल्म कब, कहां और कैसे रिलीज की जाएगी।

Radhe Release Time: जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं सलमान खान की फिल्म ' राधे' - Entertainment News: Amar Ujala

राधे किस प्लेटफार्म पर होगी रिलीज?

सलमान खान की राधे zeePlex पर 13 मई को स्ट्रीम की जाएगी। ज्यादातर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रात 12:00 बजे से स्ट्रीमिंग शुरू की जाती है। हालांकि अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज टाइम भी अलग-अलग होता है। जैसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शाम 7:30 बजे फिल्म रिलीज की जाती है। अब दर्शकों को कंफ्यूजन है zeePlex पर राधे कब रिलीज होगी।

राधे ईद पर दिन में हो सकती है स्ट्रीमिंग

सूत्रों के मुताबिक राधे के लिए फैंस को गुरुवार तक का इंतजार करना होगा बताया जा रहा है। zeePlex पर इस फिल्म के स्ट्रीमिंग गुरुवार 13 मई को दोपहर 12:00 बजे से शुरू की जा सकती है। फिल्म मेकर्स को लगता है कि यह फिल्म का ऑनलाइन रिलीज करने का सबसे बढ़िया टाइम होगा ऐसा माना जा रहा है कि ईद के दिन फिल्म के रिकॉर्ड स्ट्रीमिंग हो सकती है।

फ्री में नहीं देखने को मिलेगी 'राधे'

आपको बता दें कि यह फिल्म ऑनलाइन फ्री देखने को नहीं मिलेगी बल्कि दर्शकों को इसके लिए पैसे चुकाने होंगे। यह फिल्म पे पर व्यू के हिसाब से आएगी यानी फिल्म को हर बार ऑनलाइन देखने के लिए दर्शकों को ₹249 चुकाने होंगे। हालांकि सिनेमाघरों के टिकट के हिसाब से देखा जाए तो सलमान के फैंस के लिए यह कोई बड़ी बात नजर नहीं आ रही है, ₹249 सलमान के फैंस के लिए बहुत छोटी रकम होगी।

Comments

comments