चाचा भतीजे होने के बावजूद दोनों एक दूसरे के हैं सबसे अच्छे दोस्त जाने अनिल कपूर और अर्जुन कपूर के बारे में खास बात

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने अनीस बज्मी की 2017 की कॉमेडी 'मुबारकां' में भतीजे अर्जुन कपूर के साथ काम किया था। फिल्म बॉक्स आफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। लेकिन अर्जुन निश्चित रूप से चाचा अनिल के साथ एक और फिल्म में काम करना चाहते हैं।

अनिल के साथ अपने रिश्ते के बारे में अर्जुन कहते हैं, "वास्तविक जीवन में महम दोस्त की तरह हैं और हम लगातार एक दूसरे की टांग खींचते हैं ।"

अर्जुन कहते हैं, "हम मनोरंजन की एक टैग टीम हैं। फिल्म निमार्ताओं को शायद हमारी बॉन्डिंग और दोस्ती को फिर से स्क्रीन पर लाना चाहिए क्योंकि हम वास्तव में लोगों को हंसा सकते हैं। आपको बस हमें एक कमरे में बंद करना होगा, एक्शन कहना होगा और पागलपन को देखना होगा।"

अर्जुन ने दावा किया कि 2017 के बाद अभी तक एक भी फिल्म की पेशकश नहीं हुई है, हम दोनों एक साथ एक विज्ञापन में दिखाई देंगे। हम दूसरी बार एकजुट हो रहे हैं और हमें उम्मीद है कि हमारा कॉम्बो फिर से चर्चा का विषय बन जाएगा। यह एक प्रफुल्लित करने वाला विज्ञापन है जो मेरे चाचा अनिल कपूर के साथ मेरे रिश्ते को उजागर करेगा। विज्ञापन हमारे वास्तविक जीवन के मजाक को दशार्ता है और इसने ही इसे बेहद मजेदार बना दिया है।

Comments

comments