कोलकाता-नाइट-राइडर्स-बनाम-रॉयल-चैलेंजर्स-बैंगलोर,-आईपीएल-2020,-काल्पनिक-पिक,-टीम-की-भविष्यवाणी

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, अबू धाबी

प्रो टिप: नाइट राइडर्स पेसर्स और रॉयल चैलेंजर्स के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को बहुत सारे अंक लाने चाहिए।

हमारा XI: आरोन फिंच, शुभमन गिल, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक, क्रिस मॉरिस, पैट कमिंस, युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, लॉकी फर्ग्यूसन

कास्ट: देवदत्त पडिक्कल, नितीश राणा, नवदीप सैनी, वाहसिंगटन सुंदर

नोट: हम हमेशा देर से चोट (या अन्य प्रासंगिक) अपडेट के बारे में आपको टिप देने में सक्षम नहीं हो सकता है, इसलिए कृपया टॉस के बाद अपनी टीम को अंतिम रूप दें।

प्लेयर की उपलब्धता: अली खान को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है और उनकी जगह टिम सेफर्ट को सेट किया गया है। अन्यथा, सभी खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध हैं।

कप्तान: एबी डिविलियर्स

डिविलियर्स टूर्नामेंट में पहले से ही कुछ अंधे हैं। उन्होंने 285 रन बनाए हैं 190 अब तक। सामना करने वाले सभी बल्लेबाजों में 243 की हड़ताल दर 57। उन्होंने एक पिछली बार ये दोनों टीमें मिली थीं।

वाइस -संकट: विराट कोहली

हालांकि कोहली का स्ट्राइक रेट 243 । लगातार रन बनाना बंद कर दिया। उन्होंने अपनी अंतिम छह पारियों में 329 रन बनाए हैं - जिसमें दो अर्द्धशतक शामिल हैं - जबकि औसत 329 । 66। कोहली नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हैं और उन्हें अधिक गेंदों का सामना करना पड़ता है, जिससे उन्हें बहुत अच्छा विकल्प मिलता है।

हॉट पिक्स

क्रिस मॉरिस: मॉरिस ने केवल चार गेम खेले हैं, लेकिन पहले से ही एक बड़ा प्रभाव बनाया है रॉयल चैलेंजर्स के लिए। उन्होंने सिर्फ 5 की इकॉनमी से नौ विकेट चटकाए। 47। टूर्नामेंट में गेंदबाज़ी 75 गेंदबाज़ी करने वाले सभी गेंदबाज़ों में मॉरिस का स्ट्राइक रेट सबसे अच्छा है 10। 66 गेंद के साथ। मॉरिस निचले क्रम में एक अच्छी क्लिप में रन बनाने में भी सक्षम है।

शुभमन गिल: गिल इस सीजन में नाइट राइडर्स के लिए अब तक का सबसे लगातार बल्लेबाज रहा है। उन्होंने टूर्नामेंट में अब तक दो अर्द्धशतक बनाए हैं और दोनों इस स्थान पर आए हैं। गिल शायद एंकर की भूमिका निभाएंगे, जिसका मतलब है कि क्रीज पर अधिक समय तक रहना और इस तरह अधिक अंक।

दिनेश कार्तिक: कार्तिक ने इस सीज़न में अब तक कम रन बनाए हैं, हालाँकि उनके 127 रन काफी अच्छे स्ट्राइक रेट से आए हैं 139। 6। वह आखिरी गेम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन में दिखे 21 - गेंद 21 आईपीएल में 2018 के बाद से, कार्तिक का स्ट्राइक रेट 198 है। पारी

डिफरेंशियल पिक्स

लॉकी फर्ग्यूसन: फर्ग्यूसन पिछले गेम में शानदार था, जिसमें 3 190 के आंकड़े थे। चार ओवर में उन्होंने अपनी लंबाई और गति को अलग किया और बल्लेबाजों को एक उलझन में रखा। चूंकि 285 सभी टी में 21, फर्ग्यूसन की अर्थव्यवस्था 6 है। 73 के बीच के ओवरों में स्ट्राइक रेट 29 ) .8। मृत्यु के समय भी, वह सिर्फ 7 पर जाता है।

वरुण चक्रवर्ती: उन सभी नाइट राइडर्स गेंदबाजों में से जिन्होंने इस सीज़न में दस या अधिक ओवर फेंके हैं, चक्रवर्ती के पास 7. की सर्वश्रेष्ठ अर्थव्यवस्था है। । वह सात विकेट के साथ इस टूर्नामेंट के लिए अपनी ओर से संयुक्त सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं।

वैकल्पिक परिदृश्य

  • मॉरिस एक वैकल्पिक उप-कप्तान विकल्प है कोहली ने, खेल के प्रति औसतन दो से अधिक विकेट दिए। वह बल्ले के साथ-साथ मैदान पर भी कम योगदान दे सकता है।

  • पैट कमिंस को बाहर बैठना पड़ सकता है क्योंकि सुनील नरेन की कार्रवाई अब साफ़ हो गई है

  • अन्य टीमों की तुलना में, आरोन फिंच नाइट राइडर्स के गेंदबाजी लाइन-अप के खिलाफ सबसे अधिक सहज दिखे,

  • उनकी पिछली मुलाकात में। लेकिन देवदत्त पडिक्कल अधिक सुसंगत रहा है, इसलिए अपने पेट के साथ जाओ और दो रॉयल चैलेंजर्स सलामी बल्लेबाजों में से एक को उठाओ।

Comments

comments