rubina-dilaik-corona-positive

बिग बॉस-14 की विजेता रुबीना कोरोना संक्रमित पाई गई थी जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उन्होंने बताया था कि उन्होंने खुद को घर में बंद कर लिया है और वह पूरी तरह से अपना ध्यान रख रही हैं। रुबीना इस समय उनके शिमला वाले घर में होम आइसोलेशन पर हैं और खबर मिली है कि उनके पति अभिनव शुक्ला उनसे मिलने नहीं जा रहे हैं। रुबीना ने अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर अपने पति से छुपा रखी थी और अब अभिनव ने भी कहा है कि उन्हें पता ही नहीं था कि रुबीना कोरोना पॉजिटिव हो गई है। अभिनव कुछ काम से मुंबई से बाहर गए हुए थे और जब वह वापस लौटे तब उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित हो गई है।

मैं यहीं रहूंगा शिमला नहीं जाऊंगा

rubina-dilaik-father-birthday

अभिनव ने कहा कि "मैं यहीं पर ही रहूंगा क्योंकि रुबीना अभी शिमला स्थित अपने घर में आइसोलेशन में है। इसलिए वहां जाने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि उनसे मैं अभी मिल नहीं पाऊंगा" अभिनव ने आगे कहा कि "पैनिक से किसी को कोई मदद नहीं मिलती, हम सभी को जानकारी होना चाहिए कि इसे कैसे हैंडल करना है। अगर हम घबराए हुए तो हमारे आसपास के लोग भी वैसा ही करने लगेंगे। हम सभी s.o.p. का पालन कर रहे हैं और यह बहुत जरूरी है मैं उम्मीद करता हूं कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी।"

गौरतलब है कि रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक बहुत ही पावरफुल मैसेज के साथ अपने संक्रमित होने की जानकारी अपने फैंस को दी थी। उन्होंने लिखा था कि 'मैं हमेशा पॉजिटिव की तरफ ध्यान देती हूं और हमेशा पॉजिटिव ही सोचती हूं। अब एक महीने बाद में प्लाज्मा डोनेट कर सकूंगी। कोरोना संक्रमित हो गई हूं, 17 दिनों तक घर पर ही खुद को क्वॉरेंटाइन कर लिया है। बीते दिनों जो भी मेरे संपर्क में आया है वह अपनी जांच करवा ले।'

रुबीना में यह भी कहा था कि "मैं बहुत जल्दी ठीक होकर वापस अपने अंदाज में लौट आऊंगी और अपने फैंस को एंटरटेन करने आऊंगी। मैं सब से यही गुजारिश करना चाहती हूं की हमें अपना ध्यान खुद ही रखना है और अपने परिवार का भी इसलिए घर पर ही रहें और स्वस्थ रहें। इस वक्त हमारी सेहत सबसे ज्यादा जरूरी है, इसलिए सभी सावधानियां बरतें और खुद का ख्याल रखें।"

Comments

comments