कैमरे-पर,-बिहार-पोल-रैली-में-राजद-के-तेजस्वी-यादव-पर-जूता-फेंका

तेजस्वी यादव एक सार्वजनिक रैली

पटना को संबोधित करने के लिए कुटुम्बा विधानसभा क्षेत्र में थे:

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर मंगलवार को औरंगाबाद जिले में उनकी पार्टी आरजेडी के उम्मीदवार के लिए प्रचार के दौरान चप्पल से हमला किया गया, 125 राज्य की राजधानी पटना से किमी। एक चप्पल उसे पूरी तरह से याद आती है, उसकी गोद में अन्य भूमि, घटना का एक वीडियो क्लिप दिखाती है।

श्री यादव एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के लिए कुटुम्बा विधानसभा क्षेत्र में थे। पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनके समर्थन में नारे लगाने के बाद जैसे ही उन्होंने मंच पर जगह बनाई,

यह स्पष्ट नहीं है कि श्री यादव ने जूते क्यों फेंके और क्यों

श्री यादव, हालांकि, इस घटना से काफी हैरान थे क्योंकि उन्होंने अपने भाषण

में इसका जिक्र नहीं किया था। तेजस्वी यादव, एक मंत्री थे। पिछली राजद (राष्ट्रीय जनता दल) -जदयू सरकार, अपने पिता लालू यादव की अनुपस्थिति में बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के प्रचार अभियान की अगुवाई कर रही है, जो दोषी साबित होने के बाद से 2017 जेल में है। भ्रष्टाचार के मामलों में।

श्री यादव, 30, चार बार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपनी अक्षमता पर हमले करने के लिए ले जा रहे हैं। केंद्र में भाजपा की सहयोगी होने के बावजूद बिहार को विशेष दर्जा।

"लोग बहुत गुस्से में हैं। यह 15 साल हो गए हैं अभी तक बिहार को विशेष दर्जा नहीं मिला है। वे गरीबी, बेरोजगारी को दूर करने में सक्षम नहीं हैं। लोग इस दोहरी इंजन सरकार से बेहद परेशान हैं। " उन्होंने कहा कि इस सप्ताह की शुरुआत में एनडीटीवी ने कहा।

श्री यादव की पार्टी कांग्रेस और वाम दलों के साथ गठबंधन में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ रही है। राजद बिहार 243 की सीटों 243 में अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी।

उनके प्रतिद्वंद्वी, श्री कुमार , राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का मुख्य मंत्री चेहरा है, जिसकी अगुवाई भाजपा राष्ट्रीय स्तर पर करती है।

चिराग पासवान, लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख, महागठबंधन से अलग हो गए हैं और अपने उम्मीदवार उतारे हैं। कई निर्वाचन क्षेत्रों में श्री कुमार की जेडीयू के खिलाफ, एक त्रिकोणीय मुकाबले के लिए मजबूर करना।

बिहार में अक्टूबर में एक नई विधानसभा के लिए वोट 28, 3 नवंबर और 7. परिणाम नवंबर 10 पर घोषित किया जाएगा।

Comments

comments