अनुज सक्सेना

सीरियल कुसुम स्टार अनुज सक्सेना और भी सीरियल में नजर आ चुके हैं अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है अनुज सक्सेना को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। अनुज सक्सेना एक्टर होने के साथ-साथ एल्डर फार्मास्यूटिकल्स के सीईओ भी है। आरोप है की अनुज ने अपने निवेशकों से 141 करोड़ रुपए ठग लिए हैं, इसके बाद अनुज सक्सेना के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई गई।

यह शिकायत कंपनी के एक निवेशक ने दर्ज करवाई हैं। याचिकाकर्ता ने दावा किया है कि साल 2012 में अनुज ने निवेश के बदले 1 साल में बेहतर रिटर्न का वादा किया था। इतने साल बीत जाने के बाद भी अनुज ने पैसे वापस नहीं किए हैं। शिकायत मिलते ही मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने अनुज को गिरफ्तार कर लिया।

अनुज की दलील को खारिज किया

अनुज सक्सेना pics

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है ऐसे में इस धोखाधड़ी में अनुज की भूमिका की जांच पड़ताल की जाएगी। वहीं दूसरी तरफ अनुज सक्सेना ने खुद पर लगे सभी आरोपों को एक सिरे से खारिज कर दिया है। अनुज ने दावा किया है कि मैं एक मेडिकल प्रैक्टिशनर हूं, इस समय मेरी कंपनी पीपीटी किट और सैनिटाइजर बना रही है। महामारी के दौर में ये दोनों ही चीजें सबसे ज्यादा जरूरी है। हालात को देखते हुए इस जांच को फिलहाल टाल देना चाहिए लेकिन कोर्ट ने अनुज सक्सेना की इस दलील को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने कहा अनुज भले ही डॉक्टर हैं और कोविड-19 किट और सैनिटाइजर का निर्माण कर रहे हो, लेकिन धोखाधड़ी के इस केस को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

अनुज को हिरासत में लिया गया

कोर्ट का फैसला आते ही अनुज सक्सेना को सोमवार तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है, गौरतलब है कि अनुज सक्सेना कुसुम टीवी शो में नजर आ चुके हैं। इस शो में उन्होंने कुसुम के पति अभय की भूमिका निभाई थी। उनके अलावा अनुज कुमकुम, सारा आकाश, सोलह सिंगार, कुछ पल साथ तुम्हारा और डोली सजा के जैसे शोज में भी काम कर चुके हैं।

Comments

comments