काल्पनिक-पिक:-किंग्स-इलेवन-पंजाब-बनाम-दिल्ली-कैपिटल

किंग्स इलेवन पंजाब बनाम दिल्ली कैपिटल, दुबई

प्रो टिप: इन-फॉर्म ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल और शिखर धवन महत्वपूर्ण बिंदुओं के लिए महत्वपूर्ण हैं।

हमारा XI: केएल राहुल, शिखर धवन, क्रिस गेल मयंक अग्रवाल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, एक्सर पटेल, मोहम्मद शमी, एम अश्विन, एनरिक नार्जे, कगिसो रबाडा

की सदस्यता:

मार्कस स्टोइनिस, रवि बिश्नोई, निकोलस पूरन, पृथ्वी शॉ

नोट: हम हमेशा सक्षम नहीं हो सकते देर से चोट (या अन्य प्रासंगिक) अपडेट के बारे में आपको टिप दें, इसलिए कृपया टॉस के बाद अपनी टीम को अंतिम रूप दें।

खिलाड़ी की उपलब्धता: पिछले हफ्ते हैमस्ट्रिंग की चोट के बाद ऋषभ पंत ट्रेनिंग में वापस आ गए हैं और वह किंग्स इलेवन के खिलाफ खेलने के लिए फिट हो सकते हैं। अन्य सभी खिलाड़ी चयन के लिए भी उपलब्ध हैं।

कप्तान: केएल राहुल

राहुल इस सीज़न में मज़े के लिए रन बना रहे हैं। उन्होंने 525 पहले ही रन बना लिया है 153। शतक और शतक। दुबई में, उन्हें 304 स्ट्राइक रेट 323 मिला है । 85। कप्तान के रूप में राहुल निश्चित रूप से सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं।

उप-कप्तान: शिखर धवन

धवन ने हाल ही में अच्छी फॉर्म पाई है। उन्होंने अपनी पिछली तीन पारियों में दो अर्धशतक और एक शतक बनाया, जबकि दो में नाबाद रहे। पावरप्ले में धवन का स्ट्राइक रेट उन तीन नॉक के दौरान है 42 , जो पहले की तुलना में काफी अधिक है।

हॉट पिक्स

एक्सर पटेल: पटेल एक अनसुने हीरो रहे हैं इस मौसम में राजधानियों के लिए। उन्होंने सात विकेट चटकाए हैं और दूसरी सर्वश्रेष्ठ अर्थव्यवस्था की दर 5 है। 69 टूर्नामेंट में उन सभी गेंदबाजों के बीच जिन्होंने गेंदबाजी की है इसके अलावा, पटेल 69 156।

ऋषभ पंत: पंत को अपनी चोट के बाद खेलने के लिए उपलब्ध होना चाहिए, और अंत में एक महत्वपूर्ण योगदान करने के लिए देख रहे हैं। चूंकि >>> 393 135 == पंत को बीच के ओवरों में किंग्स इलेवन से कई लेगस्पिन का सामना करना पड़ सकता है, और इसलिए एक अच्छी पिक है।

मयंक अग्रवाल: अग्रवाल ने किंग्स इलेवन को लगभग हर खेल में शानदार शुरुआत प्रदान की है, 393 रन स्ट्राइक रेट 159। 10। उन्होंने इस सीजन में अब तक रन-गेटर।

डिफरेंशियल पिक्स

एम अश्विन: अश्विन ने इस सीज़न में केवल चार मैच खेले हैं लेकिन बहुत प्रभावशाली रहे हैं। उन्होंने 7 की इकॉनमी में छह विकेट लिए हैं। सभी लेगस्पिनर जिन्होंने गेंदबाजी की है टूर्नामेंट में अब तक की गेंदें, अश्विन का सबसे अच्छा औसत है 42। 56 । 50।

एनरिच नॉर्टजे: नॉर्टजे कैपिटल के लिए बहुत अच्छा रहा है। उन्होंने 07 टूर्नामेंट में अब तक 7 की इकॉनमी में विकेट। 89। गेंदबाज़ी करने वाले सभी गेंदबाज़ों के बीच 56 इस सीज़न में गेंदों की मौत, नॉर्टजे की सबसे अच्छी अर्थव्यवस्था है। 14)

वैकल्पिक दृश्य

  • निकोलस पूरन को भी XI में माना जाना चाहिए। इस सीजन में, हालांकि अग्रवाल ने औसत 07 । 52, 42 175

के स्ट्राइक रेट से दूसरी पारी में रन आए हैं। । इसलिए अगर किंग्स इलेवन पहले बल्लेबाजी करती है, तो अग्रवाल के साथ जाएं, लेकिन दूसरे बल्लेबाजी करने पर पूरन को चुनें।

कैपिटल के लाइन-अप में बाएं हाथ के बल्लेबाजों की संख्या के साथ, अर्शदीप सिंह को एम अश्विन के स्थान पर भी माना जा सकता है।