अनुष्का और प्रियंका के जोड़े से ही सुंदरता काजल अग्रवाल का लहंगा लहंगे को तैयार होने में लगा था 1 महीने से ज्यादा का समय

20 से अधिक लोगों ने काम किया लहंगे पर

आपने आज तक दीपिका पादुकोण से लेकर अनुष्का शर्मा प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग लहंगे के बारे में खूब सुना होगा तो आज हम बात करने जा रहे हैं। उससे भी ज्यादा अलग और खूबसूरत नजर आने वाले लहंगे जो कि काजल अग्रवाल ने अपनी वेडिंग में पहना था जी हां काजल अग्रवाल हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है।

और काजल अग्रवाल ने जो फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर की है उन सभी में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है और सभी उनके ब्राइडल लहंगे के मुरीद हो गए हैं यह एक ऐसा लहंगा है ।

जो दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस के वेडिंग लहंगे को भी कम खूबसूरत आप बताने लगेंगे क्योंकि आप यह लहंगा देखकर इतनी खुश हो जाएंगे जी हां काजल के लहंगे को फेमस फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया है।

इस ब्राइडल फेयर को पूरी तरह से हाथों से तैयार किया गया है इसमें बस रेड कलर का फैब्रिक रखा गया और फिर उस पर कढ़ाई आदि का काम शुरू किया गया बता दें कि इसे तैयार होने में 1 महीने से ज्यादा का समय लगा।

जिसमें 20 से अधिक लोगों ने काम किया यह लहंगा आजकल खूब चर्चा में है लहंगे के ब्लाउज को प्रिंसेस कट की जगह क्वीन एंड नेक लाइन कट दिया गया था इस पर और दुपट्टे पर भी पूरी तरह से लहंगे से मैच करती हैं एंब्रॉयडरी भी लगाई गई थी... ‘

Comments

comments