करीना कपूर के चाचा राजीव कपूर का हुआ निधन

बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के बेटे राजीव कपूर का आज निधन हो गया। उनके देहांत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है राजीव कपूर राज कपूर के सबसे छोटे बेटे और रणधीर कपूर और ऋषि कपूर के छोटे भाई थे उनके भाई रणधीर कपूर और भाभी नीतू कपूर ने राजीव के निधन की पुष्टि की है।

वे 58 वर्ष के थे बताया जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आने के तुरंत बाद हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

 

करीना और करिश्मा भी खबर मिलते ही राजीव के घर पहुंची

1

राजीव कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और करीना कपूर के चाचा थे। उनके निधन की खबर मिलते ही दोनों बहने अपने चाचा के घर पहुंची आपको बता दें करीना कपूर इस वक्त गर्भवती हैं और उनकी डिलीवरी किसी भी वक्त हो सकती है, फरवरी के दूसरे हफ्ते में उनकी डिलीवरी डेट बताई जा रही है

' राम तेरी गंगा मैली' से मिली थी पहचान

राजीव कपूर ने अपने पिता राज कपूर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' में काम किया था और इसी फिल्म से उन्हें पहचान मिली थी इस फिल्म के बाद वह कुछ ही फिल्मों में नजर आए थे और उन्होंने ऋषि कपूर के लीड रोल वाली फिल्म प्रेम ग्रंथ का डायरेक्शन भी किया था।

उनके बड़े भाई रणबीर कपूर ने एक पोस्ट के द्वारा उनके मौत की पुष्टि की है उन्होंने लिखा "मैंने अपना सबसे छोटा भाई राजीव को दिया है वह अब इस दुनिया में नहीं है,डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की मगर वह बचा नहीं सके मैं अभी हॉस्पिटल में ही हूं और उनकी डेड बॉडी मिलने का इंतजार कर रहा हूं।"

'$'

Comments

comments