ऑकलैंड-सीमर-बेन-लिस्टर-पहले-कोविद-19-प्रतिस्थापन-बन-जाता-है

11: 20 पीएम ईटी

  • ESPNcricinfo कर्मचारी

  • )

ऑकलैंड के सीम गेंदबाज लांस पहला कोविद बन गया - 34 स्थानापन्न बल्लेबाज के लिए एक प्रतिस्थापन के रूप में कार्रवाई में कहा जाता है मार्क चैपमैन शुरू होने से पहले ओटैगो के खिलाफ प्लंकट शील्ड मैच।

चैपमैन ने सोमवार को बीमार महसूस किया और एक कोविद को समझा दिया -

परीक्षण के साथ लिस्टर को अपना प्रतिस्थापन नामित किया जाता है जब तक कि परिणाम ज्ञात नहीं हो जाता। मैच दूसरे दो पहले दौर के प्लंकेट शील्ड गेम्स की तुलना में एक दिन बाद शुरू हुआ, इसलिए स्विच को मैच के बजाय टॉस से पहले किया गया।

आईसीसी ने स्वीकृति दी कोविद - 20 जून में टेस्ट क्रिकेट के लिए और विभिन्न घरेलू प्रतियोगिताओं की शुरुआत हुई है, जो इसी तरह के दिशानिर्देशों का पालन करती हैं।

  • टीम समाचार | ओली प्रिंगल अपना प्रथम श्रेणी में पदार्पण नहीं

    बेन लिस्टर कोविद के रूप में शुरू करते हैं -

    मार्क चैपमैन के साथ प्रतिस्थापन कल बीमार महसूस करने के बाद परीक्षा परिणाम की प्रतीक्षा कर रहा है। pic.twitter.com/ydc3gfZAOt

  • - ऑकलैंड क्रिकेट (@aucklandcricket) 1318311491729199105 अक्टूबर

      , जो ईडन पार्क के बाहरी अंडाकार में मैच देख रहा था, ने कहा: "मैं आज सुबह जब तक यहां नहीं आया था, तब तक मुझे पता नहीं था कि मार्क चैपमैन बीमार महसूस कर रहे थे और मुझे कोविद का परीक्षण करवाना था। लेकिन मेरे दृष्टिकोण से, यह बहुत अच्छा है। वह स्पष्ट रूप से उस चीज़ को करने के लिए दंडित नहीं किया जाता है जो स्पष्ट रूप से दुनिया में अलग-अलग समय का सामना करती है।

      "बस यह दर्शाता है कि हम और क्रिकेट उस के लिए प्रतिरक्षा नहीं हैं, इसलिए निम्नलिखित सही प्रोटोकॉल निश्चित रूप से सही काम है। "

      लिस्टर ने ऑकलैंड के सीज़न का पहला विकेट लेने का दावा किया जब उसने कैम हॉकिन्स को पीछे से पकड़ा,

      1 के साथ ओटागो के लिए ओवर फेंके गए 186 माइकल रिपन के शतक के साथ उन्हें