ध्रुव के घर छापा मारकर किया गिरफ्तार

ड्रग्स केस में बुधवार को मुंबई पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए दिग्गज एक्टर दिलीप ताहिल के बेटे ध्रुव को अरेस्ट किया है। ध्रुव को मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने ध्रुव के पास से 35 ग्राम एमडी ड्रग्स भी बरामद किया है। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही एनसीबी कई बड़े स्टार से पूछ कर कर चुकी है।

खबरों की मानें तो मार्च 2019 से ही ध्रुव मुजम्मिल अब्दुल रहमान शेख नाम के एक ड्रग सप्लायर्स के संपर्क में था। कुछ दिन पहले ही मुजम्मिल अब्दुल रहमान को अरेस्ट किया गया ।इसके बाद उससे पूछताछ की गई तो अब्दुल ने ध्रुव को ड्रग सप्लाई करने की की बात भी कबूली। पुलिस ने आरोपी का मोबाइल जब्त किया, जिसकी व्हाट्सएप चैट से पुलिस को कई बड़ी जानकारियां मिली।

ड्रग्स केस में दिलीप ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल गिरफ्तार, वॉट्सऐप के जरिए  मंगवाता था ड्रग्स - actor dalip tahils son dhruv nabbed in drugs case-mobile

ध्रुव के घर छापा मारकर किया गिरफ्तार

पुलिस को जब पता चला कि ध्रुव ने कई बार अब्दुल से ड्रग्स मंगवाया था, उसके बदले में ध्रुव ने कई बार अब्दुल को ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर किए। इसके बाद पुलिस की एंटी नारकोटिक्स टीम ने ध्रुव के घर पर छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया। इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है। ध्रुव के पिता दिलीप की ओर से कोई भी बयान नहीं आया है। आपको बता दें बीते साल एनसीबी की मुंबई ब्रांच ने कई नामी सितारों को ड्रग्स के मामले में पूछताछ की थी। इसमें दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान समेत कई बड़े नाम शामिल थे। वहीं रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को भी गिरफ्तार किया गया था।

Comments

comments