आईपीएल-2020:-केकेआर-के-इस-गेंदबाज-ने-एमएस-धोनी-को-एक-ही-सीजन-में-दो-बार-किया-क्लीन-बोल्ड,-रचा-इतिहास

आईपीएल 2020 का 49वां मुकाबला गुरूवार को सीएसके और केकेआर के बीच खेला गया. इस मुकाबले में सीएसके ने केकेआर को 6 विकेट से हरा दिया. केकेआर के गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने सीजन में लगातार दूसरी बार दिग्गज बल्लेबाज और दुनिया के बेहतरीन फिनिशर में गिने जाने वाले महेंद्र सिंह धौनी को क्लीन बोल्ड किया. वरुण ने इससे पहले भी एक मैच में धोनी को बोल्ड किया था. इसके साथ ही वे एमएस को दो बार बोल्ड करने वाले पहले स्पिनर बन गए हैं. उनके अलावा तीन अन्य स्पिनरों ने धोनी को बोल्ड किया है. उनमें प्रज्ञान ओझा, पीयूष चावला और राशिद खान का नाम शामिल है.

धोनी की टीम टॉप-4 में जगह बनाने में रही नाकाम

मैच के बाद वरुण को टिप्स देते नज़र आए एमएस धोनी 

मैच के बाद एमएस धोनी वरुण चक्रवर्ती को गेम टिप्स देते नज़र आए. केकेआर ने अपने ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल से ये वीडियो शेयर किया. आपको बता दें कि वरुण चक्रवर्ती ने पिछले हफ्ते दिल्ली के खिलाफ मैच में 20 रन देकर 5 विकेट लिए थे. वरुण को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है. वरुण ने इस सीजन के 12 मैचों में 15 विकेट लिए हैं. वहीं पिछले साल केवल 1 मैच में 1 विकेट लिए थे.

केकेआर ने सीएसके को दिया था 173 रनों का लक्ष्य 

पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 172 रन बनाए . टीम के सलामी बल्लेबाज नीतीश राणा ने 87 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं, ओपनर शुभमन गिल ने 26 और पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने 10 गेंदों पर नाबाद 21 रन बनाए. चेन्नई के लिए लुंगी गिडी ने 2 विकेट झटके, जबकि मिशेल सैंटनर, रविंद्र जडेजा और कर्ण शर्मा को 1-1 विकेट मिला.

Comments

comments