saira banu dilip kumar pics

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत स्थिर है और गुरुवार को वह अस्पताल में ही रहे। अभिनेता के पारिवारिक मित्र ने यह जानकारी दी। कुमार को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कुमार (98) को रविवार को खार उपनगर में स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जो गैर कोविड-19 केन्द्र है। उन्हें गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी दी जानी थी लेकिन उनके पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने कहा कि कुमार को एक दिन अस्पताल में ही आराम करने देने का फैसला लिया गया है। जांच से पता लगा था कि उनके फेफड़ों के बाहर तरल पदार्थ एकत्र हो गया था। बुधवार को उस तरल पदार्थ बाहर निकाला गया।

ALSO READDilip Kumar की तबियत बिगड़ी हुए अस्पताल मे भर्ती

फारूकी ने कहा, ''उनकी तबीयत ठीक है और वह अस्पताल में आराम कर रहे हैं। उन्हें आज छुट्टी देने का विकल्प रखा गया था, लेकिन परिवार और डॉक्टरों ने फैसला किया कि हमें उन्हें अस्पताल में एक और दिन आराम करने देना चाहिये।''

मुगल-ए-आजम’, ‘देवदास’, ‘नया दौर’, ‘राम और श्याम’ जैसी बहुचर्चित फिल्मों में प्रमुख भूमिका निभाने वाले हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता को पिछले महीने नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिलीप कुमार आखिरी बार 1998 में प्रदर्शित फिल्म "किला" में नजर आए थे।

Comments

comments