अंकिता लोखंडे ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक 14 जून को है सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी

मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नए पोस्ट में फैंस को इसकी जानकारी दी है। आपको बता दें कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सिरी से पहले ये निर्णय लिया है। सुशांत ने पिछले साल 14 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया था। इतना समय गुजरने के बाद भी उनके फैंस उन्हें हर दिन याद करते हैं और उनके लिए ट्विटर पर न्याय की गुहार लगाते रहते हैं।

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है, जिस पर लिखा है- 'ये गुडबाय नहीं है। ये है बाद में मिलते हैं।' उन्होंने 1 जून को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी भी पोस्ट की थी, जिसमें टूटे दिल वाले इमोजी के साथ 'जून' लिखा था।

एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद एक यूजर ने कमेंट किया- 'ठीक एक साल पहले...एसएसआर ने अपनी आखिरी पोस्ट इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। मुझे उम्मीद है कि आप अपने इंस्टा में वही कहानी पोस्ट करेंगी।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'अंकिता जानती है कि SSR की डेथ एनिवर्सिरी करीब है। बहुत पब्लिसिटी पा लिया SSR के नाम पर। इसलिए अब अंडरग्राउंड हो जाओ और बाद में बाहर आना।

Comments

comments