kangna-new-sexy-images

कंगना सोशल मीडिया पर बीजेपी और पीएम के सपोर्ट करती अक्सर नजर आती रहती हैं। ऐसे में अब पश्चिम बंगाल में जिस तरह से हिंसा हो रही है उस पर कंगना ने टीएमसी पर निशाना साधा है। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखी रहती हैं। पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से ममता बनर्जी की सरकार बनी है, जिसके बाद कंगना ने टीएमसी के खिलाफ कई तरह के ट्वीट किए हैं। कंगना ने हाल ही में चौका देने वाला ट्वीट किया है ।

 लगाया टीएमसी पर बड़ा आरोप

Kangana Ranaut hit back at Congress says I am not interested in politics  know more

कंगना ने हाल ही में ट्वीट करके टीएमसी पर बड़ा आरोप लगाया है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बीजेपी कार्यकर्ता के साथ हुए रेप की बात कही है। एक्ट्रेस का कहना है कि टीएमसी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ता से गैंगरेप किया है। इंदिरा गांधी ने 39 बार आपातकाल लगाया और बताया कि अंतरराष्ट्रीय मीडिया में भारत को इस बात की परवाह नहीं है कि आप क्या सोचते हैं। यह गवार खून के प्यासे राष्ट्रप्रेम मोदी जी की भाषा नहीं जानते, उन्हें डंडा चाहिए।

महिला का फोटो किया शेयर

कंगना ने अपनी इस पोस्ट के साथ ही 1 महिला की अस्त व्यस्त स्थिति में फोटो शेयर की है हालांकि महिला का चेहरा नहीं दिख रहा है। लेकिन उन्होंने पोस्ट के जरिए टीएमसी पर बहुत ही बड़ा आरोप लगाया गया है। उसके बारे में लोग tarah- तरह की प्रतिक्रिया दे रहे।

Kangana Ranaut Twitter News Kangana Ranaut Y Security From Ministry Of Home  Affairs Sanjay Raut - कंगना रनौत को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा, ट्वीट करके  गृहमंत्री अमित शाह को दिया ...

हाल ही में कंगना ने बैठकर के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना विराट रूप दिखाने को कहा है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बीजेपी ने असम और पुडुचेरी जीता लेकिन कोई हिंसा की सूचना नहीं मिली है। टीएमसी ने पश्चिम बंगाल में जीत हासिल की सैकड़ों हत्या और बंगाल में हिंसा हो रही है। लेकिन फिर भी मोदी फासीवादी हैं और ममता एक धर्मनिरपेक्ष नेता है पर अब बहुत हो गया है।

आपको बता दें भले एक बार फिर से राज्य में ममता सरकार बनी है। लेकिन बीजेपी ने 3 से 80 सीटों का सफर तय किया है इसके साथ ही पुडुचेरी और असम में बीजेपी ने अपना परचम लहराया है।